भारतीय खेल जगत ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

 

द ब्लाट न्यूज़ । भारतीय खेल जगत ने सोमवार को आजादी के अमृत महोत्सव और 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ट्वीट किया, आजादी के 75 साल। स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, 75 शानदार साल। एक भारतीय होने पर गर्व है। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने देशवासियों को बधाई दी और लिखा, मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने भी ट्विटर पर लिखा, अपने तिरंगे को लंबा खड़ा देखकर हम भारतीयों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं, यह अवर्णनीय है। 75 वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर, हमारे सभी स्वतंत्रता सेनानियों और सैनिकों को हमारे राष्ट्र के लिए उनके योगदान को याद रखें। जय हिंद।

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने लिखा, सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा। इस खास दिन पर मैं अपने सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देता हूं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। आज हमारी आजादी के लिए किए गए बलिदानों को याद करने और अपने देश में एकता, शांति, समृद्धि और भाईचारे के लिए खुद को फिर से समर्पित करने का अवसर है। आइए हम भारत को विश्व में हमारे सामूहिक प्रयासों से सबसे मजबूत और सबसे समृद्ध बनाएं। जय हिंद।

राष्ट्रमंडल खेल 2022 की स्वर्ण पदक विजेता मीराबाई चानू ने ट्विटर पर कहा, सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।

भारतीय पैरा शूटर अवनी लेखरा ने ट्वीट किया, एक एथलीट के रूप में भारतीय रंग पहनने का मतलब हमारे लिए दुनिया है। हम अपने तिरंगे को अपने दिल में रखते हैं। मेरे प्रत्येक साथी भारतीयों को आज स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं!

राष्ट्रमंडल खेल 2022 के स्वर्ण पदक विजेता पहलवान बजरंग पुनिया ने भी राष्ट्र को शुभकामनाएं दीं और ट्वीट किया, सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। भारत की जय।

भारतीय पहलवान दीपक पुनिया ने लिखा, 75वें स्वतंत्रता दिवस की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने कहा कि लोगों को अपने प्राणों की आहुति देने वाले हजारों लोगों के बलिदान को कभी नहीं भूलना चाहिए।

श्रीजेश ने ट्वीट किया, हजारों ने अपनी जान कुर्बान कर दी ताकि हमारा देश इस दिन सांस ले सके। उनके बलिदान को कभी न भूलें। स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

सीडब्ल्यूजी 2022 पैरा टेबल टेनिस स्वर्ण पदक विजेता भाविना पटेल ने अपने ट्विटर पर लिखा, हमारा तिरंगा हमेशा सबसे ऊंची उड़ान भरें। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। वंदे मातरम! जय हिंद!

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी हरमीत देसाई ने ट्वीट किया, मैं अपने पूरे देश को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देता हूं। आइए अपने जीवन की सभी नकारात्मकताओं को दूर करते हुए और बहुत सारे सकारात्मक विचारों को जोड़कर आजादी का अमृत महोत्सव मनाएं।

Check Also

विश्व चैंपियन कार्लसन ने नीमैन पर धोखेबाजी का आरोप लगाया

द ब्लाट न्यूज़ । शतरंज विश्व चैंपियन मैग्नस कार्लसन ने साथी ग्रैंडमास्टर हेन्स नीमैन पर …