पुलिस लाइन से लेकर थानों और चौकियों में जमकर मना जश्न

Author:- Rishabh Tiwari

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में आजादी के 75वें महोत्सव को लेकर चारों ओर देशभक्ति के बयार चली तो पुलिसकर्मी भी अपने को रोक नहीं सके। कानपुर पुलिस लाइन से लेकर थानों और चौकियों में जमकर जश्न मना और पुलिस वाले झूमकर नाचे। पुलिस वालों के डांस का वीडियो वायरल हुआ तो देखने वालों का भी मन देश भक्ति में झूम उठा।

कानपुर शहर में स्वतंत्रता दिवस के 75वें अमृत महोत्सव को हर गली और हर मोहल्ले में हर्षोल्लास से मनाया गया। हर घर और हर हाथ में तिरंगा लहराता नजर आया। सरकारी ऑफिस हों या फिर प्राइवेट संस्थान सुबह भोर की किरण फूटने के बाद सभी जगह ध्वजारोहण किया गया।आजादी का जश्न मनाने में पुलिस जवान भी पीछे नहीं रहे। पुलिस लाइन से लेकर थानों तक में देश भक्ति में जवान झूमते नजर आए। ऐसा ही एक वीडियो चौबेपुर थाने का वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस जवान झूमकर नाच रहें हैं।

रविवार को प्रभात फेरी निकाली गई तो सोमवार को चौबेपुर थाना ध्वजारोहण के बाद देश भक्ति में रंग गया। ढोल बाजों के बीच इंस्पेक्टर कृष्ण मोहन राय और उनके सहयोगी उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह, विनोद मिश्रा, सौरभ सिंह सहित सभी सिपाही देश भक्ति गीतों पर अपने कदम रोक नहीं सके।यह देश है वीर जवानों का की धुन पर सभी पुलिस जवान जमकर नाचे। चौबेपुर थाने को आजादी के महोत्सव को लेकर खूब सजाया भी गया। इसका वीडियो वायरल हुआ।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024: जानिए 1 बजे तक कितनी हुई वोटिंग?

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिये 21 राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशाें में शुक्रवार को पहले …