मैंने नीतीश के राजग से नाता तोड़ने की घोषणा पहले ही कर दी थी : चिराग

 

द ब्लाट न्यूज़ । लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने श्री नीतीश कुमार के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ छोड़ने पर आज कहा कि उन्होंने तो पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी कि वह (श्री कुमार) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ेंगे।
श्री पासवान ने मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्होंने तो पहले ही कह दिया था कि श्री कुमार राजग से नाता तोड़ सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में श्री कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) शून्य सीट पर सिमट जाएगी।


सांसद ने कहा कि उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले ही आगाह किया था कि श्री कुमार चुनाव बाद कभी भी पलटी मार सकते हैं। आज लगता है वह दिन आ गया है। उन्होंने कहा, “श्री कुमार को बिहार में सबसे अच्छे से कोई जानता है तो मैं दावे के साथ बोल सकता हूं कि मैं जानता हूं। उनके अहंकार के कारण प्रदेश का बुरा हाल हुआ है।”
श्री पासवान ने कहा कि श्री कुमार में यदि राजनीतिक हिम्मत है तो चुनाव में चले। श्री कुमार किसी भी प्रकार सत्ता में बने रहना चाहते हैं। उन्होंने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के चिराग मॉडल के पर कहा कि हां यह बात सही है कि उन्होंने भाजपा से कहा था वह अकेले चुनाव लड़ना चाहता हूं क्योंकि वह किसी भी कीमत पर श्री
कुमार के साथ काम नहीं कर सकते। श्री कुमार ने न सिर्फ उनके पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान का अपमान किया था बल्कि पूरे बिहार को अंधकार में झोंक दिया है। उन्होंने अपने प्रण के कारण ही उनके खिलाफ विधानसभा का चुनाव लड़ा।
सांसद ने कहा कि अकेले चुनाव लड़ने के लिए जो साहस चाहिए था वह सिर्फ उनमें थी अन्य किसी ने भी अकेले लड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई। मैं फिर से कहना चाहता हूं कि श्री कुमार में हिम्मत है तो अकेले चुनाव लड़कर देख लें। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में 43 सीटें जदयू को मिली लेकिन अगली बार जदयू को शून्य पर सिमट जाएगा। जो भी नए साथी श्री कुमार के साथ जाएंगे वह उन सबका भविष्य खराब कर देंगे।

Check Also

बदायूं रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित

बरेली : भमोरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 अप्रैल को जनसभा की वजह से …