त्रिलोकपुरी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

 

द ब्लाट न्यूज़ । यमुनापार के त्रिलोकपुरी इलाके में सोमवार शाम को एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मयूर विहार थाना पुलिस ने दो लड़कों को हिरासत में भी लिया है।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि 15-20 दिन पहले मरने वाले युवक तुषार का एक आरोपी से झगड़ा हुआ था। तुषार ने उसकी मां को मारने की धमकी दी थी। इसलिए आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। तुषार अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी के ब्लॉक-16 में रहता था। तुषार के परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम करीब सवा छह बजे तुषार घर के पास ही खड़ा था। तभी अचानक आधा दर्जन लड़कों ने उस पर हमला कर दिया। तुषार के पेट, जांघ और शरीर के दूसरे हिस्सों में चाकू से हमला कर दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

परिजन आनन-फानन में उसे लेकर एलबीएस अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद तुषार का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस फरार हमलावरों की तलाश कर रही है।

 

Check Also

आप कार्यकर्ताओं ने आंदोलन कर दिया तेज,आज करेंगे सामूहिक उपवास

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देश-विदेश में आप कार्यकर्ताओं ने …