बाराखंभा इलाके में कारोबारी को बंधक बना पीटा

 

द ब्लाट न्यूज़ । राजधानी के वीआईपी बाराखंभा रोड इलाके में रुपयों के लेनदेन के विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक कारोबारी को अगवा कर लिया और बंधक बनाकर मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित कारोबारी शोभित अग्रवाल की शिकायत पर बाराखंभा रोड थाने में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच आरंभ की है। इस संबंध में दो आरोपियों रोहित और मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365/386/341/323/506/34 के तहत केस दर्ज मामले की जांच कर रही है।

दोनों आरोपी हरियाणा स्थित बिघल गांव के रहने वाले हैं। कारोबारी का आरोप है कि इस गांव के कई लोग कारोबारियों को उधार में रकम देते हैं और बदले में मोटे ब्याज के साथ रकम वापस लेते हैं। अगर रकम देने में देरी हो जाती है या कुछ समय लग जाता है तो उसे अगवा कर मारपीट करते हैं। हालांकि, मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ कर इनके पूरे नेटवर्क को खंगालने का प्रयास किया जा रहा है।

पीड़ित कारोबारी शोभित अग्रवाल ने बताया कि वह परिवार के साथ युग विहार में रहते हैं। उनका सूर्य किरण भवन, केजी में ऑफिस है। उन्होंने कारोबार के सिलसिले में दिसंबर 2021 में आरोपियों से 20 लाख रुपये कर्ज लिया था। कर्ज के भुगतान के सिलसिले में शनिवार दोपहर करीब 3.20 बजे आरोपी उनके कार्यालय के पास आए और धमकाते हुए रकम चुकाने के लिए कहा। तत्काल रुपये न होने पर आरोपियों ने उन्हें बंधक बनाया और बुरी तरह मारपीट की।

अरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी रोहित और मोहित को पकड़ लिया। पुलिस पीड़ित शोभित को मे‌डिकल के लिए नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Check Also

आप कार्यकर्ताओं ने आंदोलन कर दिया तेज,आज करेंगे सामूहिक उपवास

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देश-विदेश में आप कार्यकर्ताओं ने …