एलजी ने की टोन फ्री वायरलेस ईयरबड्स की घोषणा

 

द ब्लाट न्यूज़ । एलजी इलेक्ट्रॉनिक ने सोमवार को टोन फ्री वायरलेस ईयरबड्स के दो नए सेटों की घोषणा की। खास बात यह है कि यह डिवाइस सभी कॉन्टेंट और उपकरणों में दुनिया के पहले डॉल्बी हेड ट्रैकिंग फीचर के साथ आता है। टोन फ्री टी90 मॉडल में डॉल्बी हेड ट्रैकिंग फीचर साउंड को फिर से कैलिब्रेट करता है, इससे यूजर को नेचुलर साउंड का अनुभव मिलेगा।

कंपनी ने कहा कि 2022 टोन फ्री ट्रू वायरलेस ईयरबड्स इस महीने के अंत से दुनिया भर के प्रमुख बाजारों में पेश किए जाएंगे। फ्लैगशिप मॉडल टोन फ्री टी90, कंपनी के सिग्नेचर बैक्टीरिया-किलिंग यूवीनैनो चार्जिग केस के साथ, बड़े ड्राइवर्स के साथ आता है। एलजी के टी90 ईयरबड्स मेरिडियन हेडफोन स्पैटियल प्रोसेसिंग (एचएसपी) की प्रदर्शन बढ़ाने वाली क्षमताओं को एकीकृत करते हैं, जो बेहतर साउंड, मेरिडियन ऑडियो देने में कंपनी के लंबे समय से भागीदार की एक विशेष तकनीक है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, एचएसपी के अंदर, ईयरबड्स एक सेंटर इमेज केसाथ ज्यादा नेचुलर साउंड पेश करते हैं, जिससे यूजर्स को ऐसा महसूस होता है कि वे वास्तविक स्टीरियो साउंड सिस्टम के माध्यम से संगीत सुन रहे हैं। टी90एस वायरलेस ईयरबड में डॉल्बी द्वारा डिजाइन किया गया एक ऑडियो वर्चुअलाइजर है। एक एंडवास सॉल्यूशन जो स्टीरियो एंटरटेनमेंट के लिए स्थानिक आयाम का विस्तार करता है।

इसके अतिरिक्त, टी90एस स्नैपड्रैगन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जिसका अर्थ है कि यूजर्स पहले केवल वायर्ड हेडफोन पर उपलब्ध साउंड की गुणवत्ता के स्तर का अनुभव कर सकते हैं। प्रीमियम वायरलेस ईयरबड्स डबल स्टेप एएनसी एल्गोरिथम और रियल टाइम एएनसी ऑप्टिमाइजर के साथ बेहतर एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) की पेशकश करते हैं। ईयरबड्स का कम्फर्ट फिट डिजाइन एगोर्नोमिक सटीक और एक अनुकूलित आकार प्रदान करता है।

नए टोन फ्री मॉडल एक बार चार्ज करने पर 9 घंटे तक चलते है। एक नए क्विक चार्ज फीचर के साथ, ईयरबड्स को यूवीनैनो चार्जिग केस में लगभग 1 घंटे के बाद पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने नया टोन फ्री फिट लाइनअप (मॉडल टीएफ7 और टीएफ8) भी पेश किया है, जो सक्रिय जीवन शैली के लिए डिजाइन किया गया है। टोन फ्री फिट मॉडल में 10 घंटे की बैटरी लाइफ होती है।

Check Also

सर्राफा बाजार में सपाट कारोबार, सोना-चांदी की कीमत में विशेष बदलाव नहीं

नई दिल्ली  । घरेलू सर्राफा बाजार में शुक्रवार को फ्लैट कारोबार होता नजर आ रहा …