एडब्ल्यूएस, इंटेल हैदराबाद में गवर्नमेंट और एडटेक स्टार्टअप को बनाएगा सशक्त

 

द ब्लाट न्यूज़ । अमेजन वेब सर्विसेज (एडब्ल्यूएस) और चिप निर्माता इंटेल ने हाल ही में यहां सीएक्सओ मिक्सर कार्यक्रम की मेजबानी की, ताकि गवर्नमेंट और एडटेक स्टार्टअप को सशक्त बनाया जा सके, जिससे उन्हें अपनी क्लाउड यात्रा को स्केल, ट्रांसफॉर्म और एक्सेल में सक्षम बनाया जा सके। संस्थापकों और मुख्य अनुभव अधिकारी (सीएक्सओ) के लिए विशेष मुलाकात ने उन्हें नेटवर्क, साथी उद्यमियों से सीखने, नए व्यवसाय और रेफरल खोजने और सीखने में तेजी लाने के लिए एक मंच प्रदान किया।

एआईएसपीएल में एडब्ल्यूएस इंडिया और दक्षिण एशिया के सार्वजनिक क्षेत्र के अध्यक्ष, राहुल शर्मा ने कहा, यह आप सभी के लिए अपनी चुनौतियों और अपेक्षाओं को साझा करने और हमें आपकी बेहतर सेवा करने के लिए प्रतिक्रिया प्राप्त करने का एक सही अवसर है। यदि आवश्यक हो तो हम आपको तकनीकी सहायता और क्रेडिट प्रदान करेंगे, लेकिन इस उद्योग में सफल होने के लिए आवश्यक सभी सहायता प्राप्त करने में आपकी सहायता के लिए अतिरिक्त मील भी जाएंगे। 60 से अधिक उपस्थित लोगों ने एडब्ल्यूएस की प्रमुख नेतृत्व टीम के साथ अपने संबंधित व्यवसायों में अपनी यात्रा, अनुभवों और चुनौतियों पर चर्चा की।

एडब्ल्यूएस इंडिया और दक्षिण एशिया में शिक्षा, अंतरिक्ष और गैर-लाभकारी, अमेजन इंटरनेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के लीड सुनील पीपी ने कहा, हम इस मंच का निर्माण सरकारी और एडटेक संस्थापकों को डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने और व्यवधान के जोखिम को कम करने के लिए मार्गदर्शन करने के उद्देश्य से कर रहे हैं। हम आपके नवाचारों में निवेश करने में सक्षम होने के लिए सार्थक जानकारी, संसाधनों और नेटवर्क के साथ आपकी सहायता करना चाहते हैं।

एडब्ल्यूएस और इंटेल ने 14 वर्षो से अधिक का सहयोग साझा किया है, जो लागत और जटिलता को प्रबंधित करने, व्यावसायिक परिणामों में तेजी लाने और वर्तमान और भविष्य की कंप्यूटिंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन की गई क्लाउड सेवाओं के विकास, निर्माण और समर्थन के लिए समर्पित है। अमेजन इंटरनेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (एआईएसपीएल) में पब्लिक सेक्टर की हेड-स्ट्रेटेजिक इनिशिएटिव्स, दीप्ति दत्त ने कहा, हमारा मानना है कि सरकारी क्षेत्र में विशेष रूप से हेल्थटेक, एग्रीटेक और अन्य जैसे क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों में नवाचारों की अगली लहर स्टार्टअप्स के नेतृत्व में होगी। एडब्ल्यूएस और इंटेल ने स्टार्टअप्स से जुड़ने में मदद करने के लिए देश भर में इस तरह के और मीट अप आयोजित करने की योजना बनाई है।

 

 

 

Check Also

शेयर बाजार: सेंसेक्स 600 अंक टूटा, निफ्टी 22350 से फिसला

Sensex Opening Bell: हफ्ते के पहले कारोबारी दिन शेयर बाजार में भारी बिकवाली दिख रही …