दो पक्ष आपस में भीङे, मौके पर पुलिस बल तैनात

कानपुर देहात। कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र में आपत्तिजनक गाना बजाने पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसके बाद मारपीट भी शुरू हो गई। पथराव में दो लोग घायल हुए। वही शांति व्यवस्था को देखते हुए पुलिस ने पुलिस बल तैनात किया है।

मंगलपुर के इरफान खलीफा की देखरेख में कस्बे में ताजिया उठता है। वह शनिवार को इमामबाड़ा में ताजिया सजा रहे थे और देररात एक बजे करीब मेहंदी की रश्म चल रही थी। उसी समय वहां क्षेत्रीय गुलजार पहुंचा और मातमी गाने की जगह भड़काऊ गाना बजा दिया। इसका विरोध इरफान ने किया तो विवाद हो गया। गुलजार ने अपने साथियों के साथ डंडे से हमला कर दिया इसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी जुटे और मारपीट होने लगी।ईंट भी दोनों तरफ से चलाई गईं, जिसमें दोनों तरफ के एक एक व्यक्ति घायल हुए है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मंगलपुर थाना प्रभारी एसके मिश्र पुलिस बल लेकर पहुंचे तो मामला शांत हुआ। पुलिस ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वालों को हिरासत में लिया है।

क्या कहा इन्होंने

वही थाना प्रभारी का कहना है कि किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है, अगर कोई नहीं देगा तो पुलिस अपनी तरफ से कार्रवाई करेगी। प्रकरण में लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Edited by:- Rishabh Tiwari

Check Also

दो सगे भाइयों ने अपनी पत्नियों को घर से निकाला

आगरा। आगरा में थाना ताजगंज क्षेत्र में दो सगे भाइयों ने अपनी पत्नियों को घर …