चलती ट्रेन से युवक लापता,जीआरपी ने गुमशुदगी दर्ज करने से किया इन्कार

Author:-S.S. Tiwari

कानपुर। पुष्पक एक्सप्रेस में मुंबई से लखनऊ जा रहा बैंक कैशियर का बेटा उरई से उन्नाव के बीच कहीं लापता हो गया। सुबह पांच बजे तक परिजनो से उसकी बात हो रही थी। इसके बाद से फोन स्विच आफ है। एसपी रेलवे झांसी इमरान ने बताया कि उन्नाव क्षेत्र तक उसकी लोकेशन मिली है।इसलिए मामला लखनऊ राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) दर्ज करके जांच करेगी। वहीं, क्रिकेटर के मामा का कहना कि लखनऊ जीआरपी से उन्हें टरका दिया गया। गुमशुदगी भी दर्ज नहीं की।

लखनऊ के नानक नगर निवासी शहरयार मुंबई में कुर्ला स्थित मर्केंटाइल बैंक शाखा में कैशियर हैं। उनका 22 वर्षीय बेटा मोहम्मद काजिम खादीम अब्बास सय्यद वहीं अकादमी में क्रिकेट का प्रशिक्षण ले रहा है। वह जिला व मंडल स्तर पर प्रतियोगिताओं में खेल भी चुका है। वह पुष्पक एक्सप्रेस से लखनऊ आने के लिए निकला था, लेकिन लापता हो गया। उसके मामा डा जर्रार हुसैन ने बताया कि भांजा सुबह पांच बजे तक ट्रेन में था। वही क्रिकेट अकादमी में ही उसका रिश्ते के भाई बंटी से कुछ दिन पहले ही विवाद हो गया था। लखनऊ जीआरपी ने गुमशुदगी दर्ज करने के बजाय टरका दिया।

इन्होंने ये बताया

एसपी रेलवे झांसी ने बताया कि उरई से उन्नाव तक के रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर पता लगाया जा रहा कि वह कहां से लापता हुआ। स्वजन को बुलाया गया है।

Check Also

दुर्घटना में पुलिस जीप चालक की मौत, क्षेत्राधिकारी घायल

  द ब्लाट न्यूज़ । जिले में सुरेर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर …