बिस्तर पर पड़ा मिला विवाहिता का शव, आरोपितों की तलाश जारी

 

ब्यूरो रिपोर्ट: एस.एस.तिवारी

कानपुर। थाना घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव में सुबह संदिग्ध हालत में 25 वर्षीय विवाहिता का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। घटना के बाद पति समेत ससुरालीजन मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

मूल रूप से कानपुर देहात भटौली गांव निवासी किसान रामदास की बेटी प्राची की शादी 2 फरवरी 2019 को भदरस गांव निवासी विजय कुमार के बेटे राजन से हुई थी। सुबह प्राची का शव संदिग्ध हालत में कमरें में बिस्तर पर पड़ा मिला। घटना के बाद पति राजन स्वजन संग मौके से शव छोड़कर फरार हो गए।

पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा देकर सभी को शांत कराया। मृतका के भाई दीपेश ने बताया कि शादी के बाद से ही पति राजन, ससुर विजय सास छुन्नी देवी, जेठ बब्लू और जेठानी गुड़िया  दहेज से अतिरिक्त तीन लाख रुपये की मांग कर रहे थे। पिता रामदास के देने में असमर्थता जताने पर आए दिन प्राची की पिटाई करते थे। आरोप है कि गुरुवार देर रात सभी आरोपितों ने प्राची का गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकले। दीपेश की तहरीर पर पुलिस ने दहेज हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी धनेश प्रसाद ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Check Also

परिवारवाद पर मोदी का कड़ा प्रहार, देशवासियों से सहयोग मांगा

  द ब्लाट न्यूज़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति में परिवारवाद पर कड़ा हमला …