26 जुलाई 2022 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन….

मेष:- शुभ संदर्भ में आज का दिन आपको दूसरों के साथ व्यापारिक लेन-देन के मामले में भाग्यशाली बनाएगा। आपको लोकप्रियता मिलेगी, व्यापार से आपकी आमदनी में वृद्धि होगी और आपको अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। लेकिन विपरीत संदर्भ में, अनैतिक संबंध आपके पारिवारिक जीवन को नष्ट और भ्रष्ट कर सकते हैं। प्रेमियों के लिए समय शुभ नहीं है। सेहत के मामले में आपको सर्दी, खांसी या आंखों की शिकायत हो सकती है। आर्थिक दृष्टि से नुकसान से बचने के लिए अटकलों से दूर रहें।

वृष:- आज आपके सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। आपको कुछ घरेलू सामान खरीदना पड़ सकता है। वाहन चलाते समय आपको सावधान रहने की जरूरत है। किसी से बात करते समय अपनी बातों का ध्यान रखें। पारिवारिक विवादों से दूर रहें। बच्चों के स्वास्थ्य का आपको थोड़ा ध्यान रखना चाहिए।
मिथुन:- आज महिलाओं को नौकरी में प्रमोशन मिलने वाला है. खर्चों पर अंकुश लगाना जरूरी होगा। आज आपका आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत रहेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आत्मविश्वास से भरपूर रहें, लेकिन अति उत्साही होने से बचें। धैर्य में कमी आ सकती है।
कर्क:- आज आप प्रयास करेंगे तो आपको अच्छी सफलता भी मिल सकती है. आज आप लगभग किसी को भी अपनी बात से सहमत करा सकते हैं। घर में कुछ मामले अचानक आपके सामने आ सकते हैं। कुछ समय अकेले बिताएं, यह आपके लिए अच्छा रहेगा।
सिंह:- आज आप जो कुछ भी करेंगे उसमें आप उत्साही रहेंगे। सुविचारित निर्णय लंबे समय तक प्रभावी रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। प्रॉपर्टी के सौदे आपको लाभ दिलाएंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए तरक्की के योग बन सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर रुकी हुई परियोजनाओं को गति और निकटता मिलेगी। घर के नवीनीकरण पर खर्च हो सकता है।
कन्या:- आज आप जो भी काम करना चाहते हैं, वो काम बहुत ही आराम से पूरे हो सकते हैं. किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं। किसी काम को लेकर नई योजना बना सकते हैं। आपको अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए समाज के कार्यों में सहयोग करना चाहिए। आपको अपनी बात दूसरों के सामने खुलकर रखनी चाहिए। इससे चीजें साफ हो जाएंगी। संतान पक्ष से सुख मिलेगा।
तुला:- आज आप अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाएंगे. अगर किसी को उधार दिया हुआ पैसा है तो आज उसे वापस पाने का सही मौका है। तो कोशिश करते रहो। आज आप आध्यात्मिक प्रवृत्ति में लगे रहेंगे।
वृश्चिक:- ऑफिस में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. नया काम शुरू करने का मन भी बना सकते हैं। दूसरों की बात ध्यान से सुनें। सकारात्मक रहें। काम ज्यादा नहीं होगा फिर भी दिन जल्दी बीत सकता है। ऑफिस के किसी काम में आ रही रुकावटें खत्म हो सकती हैं।
धनु:- पिता-पुत्र के संबंध बिगड़ने से आप काफी परेशान और भावनात्मक रूप से टूट सकते हैं. कानूनी या विभागीय कार्यवाही आपको चिंतित कर सकती है। दूर-दराज या विदेश के लोगों के साथ व्यापार में आपको नुकसान हो सकता है। आप में से कुछ विदेश में रहने का विकल्प चुन सकते हैं।
मकर:- आज के दिन काम को निपटाने के बाद आप तनावमुक्त महसूस करेंगे. किसी मामले में आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ खुशी के पल बिताएंगे। कुछ जरूरी चीजें आज आपको लाभ दिलाएंगी। इस राशि के व्यवसायियों की किसी से महत्वपूर्ण मुलाकात हो सकती है।
कुंभ:- नौकरी के लिए किए गए प्रयास आज सार्थक साबित होंगे, नौकरी मिल सकती है. भाइयों के सहयोग से अटके हुए कार्य पूरे होंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ होगा और अचानक धन लाभ के योग बनेंगे। वाहनों के प्रयोग में सावधानी बरतें।
मीन:- आपको अच्छे अवसर मिल सकते हैं। नई योजना और अवसरों को लेकर भी आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आपको नौकरी में नया पद मिल सकता है या नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। बड़ी बाधाओं को दूर किया जा सकता है। पैसा रहेगा, आय के कुछ नए स्रोत बनेंगे।

 

 

Check Also

गीता के इन 4 श्लोकों का करें अनुसरण, जीवन होगा खुशहाल

हिंदूओं के धार्मिक ग्रंथ भागवत गीता में 700 श्लोक 18 अध्याय हैं। कहा जाता है …