ब्लैक पैंथर-2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस एक्टर की खली कमी

मार्वल स्टूडियोज की अगली पेशकश जिसका सभी बड़ी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है यानी ब्लैक पैंथर 2 (Black Panther 2) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर की रिलीज डेट की भी घोषणा की जा चुकी है। मालूम हो कि वर्ष 2018 में इस मूवी का पार्ट वन रिलीज हुआ था। जिसमें दिवगंत अभिनेता चाडविक बोसमैन ने लीड रोल प्ले किया था। हालांकि दुर्भाग्यवस 2020 में कैंसर के कारण से उनका देहांत हो गया था।

ब्लैक पैंथर 2 का ट्रेलर है गजब: वहीं गौर किया जाए ब्लैक पैंथर 2 के इस ट्रेलर की तरफ तो आप देख सकते हैं कि इस बार मूवी में एक्शन का भरपूर डोज भी मिल रहा है। वहीं वकांडा का सरताज बनने की जद्दोजहद अधिक दर्शाई गई है। ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर के इस 2 मिनट 11 सेकेंड के शानदार ट्रेलर में आपको फिल्म की स्टार कास्ट टेनोच ह्यूर्टा, मार्टिन फ्रीमैन, लुपिता न्योंगो, एंजेला बैसेट,लेटिटिया राइट और विंस्टन ड्यूक अहम भूमिका में दिखाई दे रहे है। हालांकि चाडविक की कमी इस ट्रेलर में साफतौर पर नजर आ रही है। इतना ही नहीं ब्लैक पैंथर 1 को बेस्ट फीचर मूवी के तौर पर ऑस्कर के नॉमिनेशन के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका है।

इस दिन रिलीज होगी ब्लैक पैंथर 2: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्लैक पैंथर 2 के इस शानदार ट्रेलर को देखने के उपरांत इस मूवी के लिए फैन्स का उत्साह दोगुना हो चुका है। मालूम हो कि ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर (Black Panther Wakanda Forever) को इसी साल 11 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही ब्लैक पैंथर 2 को  हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलूगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में जारी किया जाने वाला है।

Check Also

पुलिस ने सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी …