नयनतारा के प्रशंसक करण जौहर पर भड़के

 

द ब्लाट न्यूज़ । दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नयनतारा के प्रशंसक बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा उनके चैट शो कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में उनके बारे में एक अप्रत्यक्ष टिप्पणी करने से नाराज हैं। सुपर डीलक्स स्टार सामंथा रूथ प्रभु ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ करण जौहर के शो के हालिया एपिसोड में शिरकत की।

शो के दौरान एक समय, केजो (करण जौहर) ने सामंथा से पूछा कि वर्तमान में दक्षिण की सबसे बड़ी अभिनेत्री कौन है। अपनी हालिया रिलीज काथुवाकुला रेंदु काधल का उल्लेख करते हुए, जिसमें उन्होंने नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ अभिनय किया, सामंथा ने कहा, मैंने अभी नयनतारा के साथ एक फिल्म की है।

इसका मतलब था कि नयनतारा दक्षिण भारत के चार फिल्म उद्योगों में सबसे बड़ी अभिनेत्री हैं। हालांकि, करण उनके साथ सहमत नहीं हुए और उन्होंने जवाब दिया, ठीक है, मेरी सूची में नहीं इसके बाद उन्होंने देश की शीर्ष महिला अभिनेताओं की ओरमैक्स मीडिया द्वारा लाई गई एक हालिया सूची का उल्लेख किया, जिसमें सामंथा देश की नंबर एक महिला अभिनेता थीं।

कुछ प्रशंसकों ने यह भी बताया कि करण की अगली प्रोडक्शन गुड लक जेरी वास्तव में नयनतारा-स्टारर कोलामावु कोकिला की रीमेक है। उसी की ओर इशारा करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, केजो, मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि गुड लक जेरी नयनतारा की फिल्म (एसआईसी) की रीमेक है।

कुछ प्रशंसकों ने यह भी दावा किया कि करण अक्सर दक्षिण फिल्म उद्योगों और उनके अभिनेताओं के बारे में आक्रामक रहते हैं। वह हर समय दक्षिणी फिल्म उद्योग से इतनी ईष्र्या क्यों करते हैं? यहां तक कि ब्लॉकबस्टर के लिए भी, वह बहुत निष्क्रिय आक्रामक थे।

Check Also

मुंबई अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी…

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो …