RJD के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर दिया बड़ा बयान

पटना: आरजेडी के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। जगदानंद सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार चाहे तो सदस्य के तौर पर राष्ट्रीय जनता यूनाइटेड में सम्मिलित हो सकते हैं। लेकिन वे RJD में आने के बाद सीएम बनने का सपना ना देखें क्योंकि सीएम की कुर्सी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लिए जनता ने तय कर दिया है।

जगदानंद सिंह ने नीतीश को एक पैरासाइट  बताया तथा बोला कि वह घड़ी के पेंडुलम की भांति इधर-उधर घूमते रहते हैं। जगदानंद सिंह ने कहा कि सीएम बने रहने के लिए नीतीश कुमार को कभी नरेंद्र मोदी तो कभी लालू प्रसाद के सहयोग की आवश्यकता पड़ती है।

बिहार RJD अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार की तो कोई सियासी ताकत है ही नहीं। 2014 लोकसभा चुनाव में उनको पता चल चुका है। कुछ पौधे ऐसे होते हैं जो बिना सहारे के बढ़ नहीं सकते हैं। एक शब्द है पैरासाइट, इनको (नीतीश कुमार) सहयोग चाहिए, कभी मोदी का कभी लालू का। पेंडुलम की भांति घूमते रहते हैं, इनकी कोई स्थिरता है ही नहीं। आगे जगदानंद सिंह ने कहा- “नीतीश कुमार जनता के लिए ठुकराए जा चुके हैं  किन्तु यदि सदस्य के तौर पर RJD में आना चाहते हैं तो आ सकते हैं, हमें कोई एतराज नहीं है लेकिन सीएम की कुर्सी जनता ने तेजस्वी यादव के लिए तय कर दिया है”।

Check Also

पूर्व राष्ट्रपति कोविंद पर महबूबा मुफ़्ती ने लगाए ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली: द्रौपदी मुर्मू ने आज यानी सोमवार (25 जुलाई) को देश के 15वें राष्ट्रपति के …