MP के धार में नर्मदा में गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 की मौत

मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र रोडवेज की एक बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया. रोडवेज की ये बस इंदौर से पुणे जा रही थी. अचानक हुए इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 15 को सुरक्षित बचा लिया गया है.

नर्मदा नदी में गिरी बस

धार जिले के खलघाट मे नर्मदा नदी में बस गिरने से हादसा हो गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और अन्य एजेंसियां बचाव कार्य में जुटी हैं. वहीं इस हादसे की खबर मिलते ही फौरन गोताखोरों की टीम को मौके पर भेजा गया. जानकारी के मुताबिक इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही यात्री बस खलघाट स्थित संजय सेतु पुल से संतुलन बिगड़ने के कारण नीचे जा गिरी. हादसे में घायल हुए लोगों को धामनोद के सरकारी अस्पताल भेजा गया है. वहीं हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी बस

हादसे के तुरंत बाद सभी बड़े अधिकारियों को फौरन मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, इस बस में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 40 मुसाफिर सवार थे. खबर मिली है कि, हादसे के बाद अब तक करीब 12 शव निकाले जा चुके हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन में गोताखोर लगे है. अधिकारियों का कहना है कि बारिश के बीच ये बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा नदी में जा गिरी थी.

Check Also

कानपुर जनपद में दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

कानपुर,ब्यूरो। बर्रा थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ कुछ दबंगों ने नशेबाजी में मारपीट …