MP के मंदसौर में सात साल के मासूम पर मां-बाप ने किए जुल्म, दोनों हुए गिरफ्तार

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के गुड़भेली गांव में 7 वर्षीय मासूम के साथ मां-बाप ने ही जुल्म किए। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने दोनों को गिरफ्त में ले लिया है। अब इस मामले में हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। मासूम बच्ची को दोनों ने गोद लिया तथा बेटा होने के बाद उसपर सितम करने लगे। हैरान कर देने वाली बात यह भी सामने आई है कि मासूम ने छोटी सी आयु में 3 बार खुदखुशी करने की कोशिश की।

खबर के अनुसार, मध्यप्रदेश में मंदसौर जिले के गुडभेली निवासी शेषल एवं संगीता ने सिर्फ 5 दिन की बच्ची को गोद लिया था। उस समय शेषल और संगीता के कोई औलाद नहीं थी। लगभग डेढ वर्ष इनके एक बेटा हुआ। बेटा होने के बाद दोनों का बच्ची के प्रति व्यवहार बदल गया तथा उसके साथ मारपीट करने लगे। दोनों उसे यातनाएं देते एवं भूखा रखते थे। सौतेली मां उसे छत से उलटा लटका देती थी।

वही गांव के लोगों की मानें तो मासूम तीन बार खुदखुशी की कोशिश कर चुकी है। 2 बार कुएं में कूदने के साथ एक बार फंदे से लटकने की कोशिश की। ग्रामीणों का कहना है कि मां के कहने पर ही बच्ची ने जान देने का प्रयास किया है। वह घर का पूरा काम करती तथा उसे भरपेट खाना भी उसकी सौतेली मां नहीं देती थी। पड़ोसी कमलेश पाटीदार ने बताया कि सौतेली मां एक दिन बच्ची को पीट रही थी, इंकार करने के बाद भी उसके साथ मारपीट करती रही। बाद में बच्ची को छत से लटका दिया। मौके पर भीड़ को इकठ्ठा होते देख बच्ची को अपराधी महिला ने खींच लिया, मगर उसके बाद भी मारपीट करती रही। वही पुलिस का कहना है कि आरोपी दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Check Also

मध्यप्रदेश: PM मोदी आज पिपरिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

पिपरिया (नर्मदापुरम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में चुनावी सभा …