अफेयर की चर्चा के बीच साथ नजर आएं सिद्धांत और नव्या

द ब्लॉट न्यूज़ । महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो। लेकिन अफेयर की खबरों से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पिछले कुछ समय से एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। काफी समय से ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन सच क्या है ये किसी को नहीं पता क्योंकि दोनों ही इस बारे में कभी कमेंट नहीं करते हैं।

 

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पहले ये खबर आ रही थी कि वो जावेद जाफरी  के बेटे मिजान जाफरी  को डेट कर रही हैं। अब जानकारी है कि गली बॉय एक्टर सिद्धांत चुतर्वेदी और नव्या नवेली नंदा बी टाउन की लेटेस्ट कपल हैं। मालूम हो कि इन दिनों जब बॉलीवुड कपल्स की शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं तो वहीं एक नए कपल के तौर पर नव्या और सिद्धांत माने जा रहे हैं।

 

कई सारे अवसर पर दोनों साथ देखें गए हैं, अब हाल ही में दोनों साथ में करण जौहर की पार्टी में पहुंचे। दरअसल, बुधवार शाम को करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे की पार्टी रखी जिसमें इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। सिद्धांत चतुर्वेदी भी यहां नव्या के साथ पहुंचे। सिद्धांत ने जहां ब्लैक सूट पहना था वहीं नव्या व्हाइट कलर के ब्लेजर पहने नजर आईं।

 

सिद्धांत चतुर्वेदी और बिग बी का नातिन नव्या नवेली नंदा के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं। हालांकि सिद्धांत और नव्या में से किसी ने कभी इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। अब ये देखना बेहद मजेदार होगा कि आधिकारिक तौर पर ये कपल कब अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करेगा। सिद्धांत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म गहराइयां में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और धैर्य लीड रोल में थे। अब वह फिल्म फोन भूत में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं।

Check Also

लड़कियों को बहुत पसंद आती हैं लड़कों की ये अच्छी आदतें

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए लड़के कई तरीके आजमाते हैं और खुद को रंग-रूप …