युवती ने सिपाहियों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 5 हजार रुपए न देने पर वायरल कर दिया प्राइवेट वीडियो

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं। दरअसल बीते 13 जून को अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा इलाके में कंस्ट्रक्शन ऑफिस में युवक-युवती अंदर थे। इस बीच अचानक तीन सिपाही वहां पहुंचे और गेट के बाहर से ही मोबाइल रिकॉर्डिंग करते हुए अंदर घुसते चले गए और कमरे में मौजूद युवक-युवती का वीडियो बनाने लगे। उनसे नाम-पता पूछकर सिपाही दोनों को अकबरपुर कोतवाली लेकर चले गए।

एक न्यूज़ चैनल की खबर के अनुसार, उसके बाद मामले में युवक और युवती के माता-पिता को भी बुलाया गया, जिसके बाद परिवार वाले उन्हें घर ले गए लेकिन इस मामले में हैरान करने वाला मोड़ तब आया। जब युवती ने सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि जिन सिपाहियों ने उनका वीडियो बनाया था। वह उससे 5000 रुपए की मांग कर रहे थे। सिपाहियों ने कहा कि अगर 5000 रुपए नहीं मिले, तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। जब युवती ने पैसे नहीं दिए तो इसके बदले में सिपाहियों ने उसका और युवक का वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद युवती ने इस बात की शिकायत जिले के मुख्य पुलिस कार्यालय में की।

युवती ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी उसे धमकी गे रहे थे, साथ-साथ अश्लील बातें भी कर रहे थे। जिसके चलते वह अपनी शिकायत उच्च अधिकारी से करने आई है। वही इस मामले में क्षेत्र अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल करने का एक प्रकरण संज्ञान में आया है। इस मामले में जांच में पता चला है कि चौकी के एक पुलिस लाइन के दो सिपाहियों द्वारा यह कृत्य किया गया है। इन दोनों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई की बात कर रही है।

Check Also

रेल संरक्षा को लेकर बांटे गये पोस्टर व पम्पलेट

लखनऊ : पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से …