छात्र का यौन शोषण करते 70 साल के मदरसा शिक्षक का वीडियो आया सामने, पीड़ित ने कहा-मिली जान से मारने की धमकी

लाहौर । पाकिस्तान के लाहौर में 70 साल के मदरसा शिक्षक मुफ्ती अजीजुर रहमान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने एक किशोर छात्र का यौन शोषण करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है और इस पर बहस छिड़ गई है। रहमान लाहौर के जमीयत उलेमा ए इस्लाम के बड़े पदाधिकारी भी हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है।पाकिस्तान के ट्विटर पर रहमान के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की जा रही है। साथ ही देश में मदरसों से बच्चों के प्रति गलत निगाह रखने वालों को निकाल बाहर करने की मांग भी उठने लगी है।

इस फुटेज के साथ ही एक वीडियो संदेश भी दिया गया है। जिसमें आंख में आंसू लिए पीड़ित ने कहा कि उसे मुफ्ती रहमान के बेटों ने खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस संकट के बाद उसने बताया कि वह छिप रहा है। उसने कहा कि अच्छा हो कि मैं मर जाऊं।

इस वीडियो के सामने के बाद मुफ्ती रहमान की पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रहमान ने एक वीडियो जारी कर न सिर्फ वीडियो में अपनी करतूत से इनकार किया बल्कि यह भी दावा किया कि उनके नाम को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मदरसे से उन्हें निकलवाना चाहते थे। यह वीडियो नकली है, क्योंकि इसमें आप मुझे चलते हुए भी नहीं देख सकते हैं।

मुफ्ती का कहना है कि मुझ पर आरोप लगाने वाला लड़का कहां हैं। उसे देखे दो सप्ताह हो चुके हैं। उस लड़के ने स्पष्ट रूप से मुझे कोई नशीला पदार्थ दिया था। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रहमान पर लगे आरोपों के बाद जामिया मंजूरुल इस्लामिया अब उनकी सेवाओं को समाप्त करने जा रहा है। इसे लेकर अभी तक पंजाब पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि शिकायत मिलेगी तो वे कानूनन आगे बढ़ेंगे।

Check Also

भारी बारिश के बाद मोहनजोदाड़ो में अनूठा ‘बुद्ध पेंडेंट’ मिला

  द ब्लाट न्यूज़ । पाकिस्तान के सिंध प्रांत में भारी बारिश के बाद वहां …