मायावती व प्रियंका वाड्रा ने उठाया पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के मौत की जांच हो

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में विगत दिनों मृत पाए गए पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत की जांच की मांग को लेकर आज बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने जांच की मांग उठायी।

बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि यूपी में शराब माफियाओं का आतंक किसी से भी छिपा नहीं है। जिनके काले कारनामों को उजागर करने पर ताजा घटना में प्रतापगढ़ जिले के टीवी पत्रकार की नृशंस हत्या अति दुखद है। सरकार घटना की अविलंब, निष्पक्ष और विश्वसनीय जांच कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा सुनिश्चित कराएं।

कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखते हुए पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालातों में मृत्यु की सीबीआई जांच की मांग की है।

प्रियंका वाड्रा ने पत्र के माध्यम से कहा कि उत्तर प्रदेश में कई जगहों से जहरीली शराब से हुई मौतों की खबरें आई हैं। अलीगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक जहरीली शराब के चलते सैकड़ों लोगों की मृत्यु हो चुकी है। ऐसे में एक पत्रकार द्वारा खबर दिखाने को लेकर शराब माफियाओं से खतरा होने की आशंका जताई गई थी। प्रदेश में कानून के राज खत्म हो चुका है।प्रदेश में बलिया उन्नाव समेत कई जगहों पर पहले भी पत्रकारों पर हमले होते आए हैं।

उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग करती हूं। प्रदेशभर में जड़ जमा चुके शराब माफिया और प्रशासन के गठजोड़ पर कार्रवाई की जाए। इसके साथ पीड़ित परिवार और मृतक के आश्रितों को तुरंत आर्थिक मदद की जाए।

Check Also

परिवारवाद पर मोदी का कड़ा प्रहार, देशवासियों से सहयोग मांगा

  द ब्लाट न्यूज़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति में परिवारवाद पर कड़ा हमला …