फतेहपुर: गौशाला में अव्यवस्था देख बजरंग दल कार्यकर्ता आक्रोशित

-उप जिलाधिकारी से शिकायत कर जांच कर कार्यवाही की मांग

फतेहपुर । जिले में सोमवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गौशाला में भूख से मर रही गायों को देख कर नाराजगी जताई। पूरे मामले की जानकारी उप जिलाधिकारी को देते हुए कहा कि गौशाला की बेहतर व्यवस्था की जाए, अन्यथा इस मामले की शिकायत बजरंग दल के लोग मुख्यमंत्री से करेंगे।

खजुहा विकासखंड क्षेत्र के कुशारा गांव स्थित गौशाला का बजरंग दल के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने आज निरीक्षण किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते कहा कि गौशाला में हरा चारा नहीं मिला। गायों को सूखा चारा दिया जा रहा है। भूख व इलाज के अभाव में गाय दम तोड़ती नजर आई। इस अव्यवस्था से बजरंग दल के पदाधिकारियों ने जमकर नाराजगी जाहिर की और पूरे मामले की जानकारी एसडीएम विजय शंकर तिवारी को दी। कहा कि व्यवस्था में सुधार कराया जाए, वरना इसकी जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की जाएगी।

उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी ने जांच किये जाने का आश्वासन देते हुए कहा कि दोषी पाये जाने पर जिम्मेदार गौशाला कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी और शीघ्र ही गौशाला की व्यवस्था में सुधार किया जायेगा।

इस मौके पर बजरंग दल जिला संयोजक शैलेश सिंह कछवाह, ज़िला गौरक्षा प्रमुख अमित सिंह, जिला प्रचार प्रमुख अंशुल गुप्ता, आदित्य, कपिल आर्य, आदर्श चौहान, बराती लाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Check Also

तिरंगा यात्रा के वीडियो में आपत्तिजनक ऑडियो डालकर वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

द ब्लाट न्यूज़ । तिरंगा यात्रा के वीडियो का संपादन कर वीडियो में कथित आपत्तिजनक …