बरेली में पुलिस से घिरता देख बदमाश ने खुद को गोली से उड़ाया

बरेली। उत्तरप्रदेश में बरेली के फरीदपुर इलाके के मठिया बुखार रोड पर बीती रात बंद पड़े मकान में चोरी के इरादे से घुसे दो बदमाशों में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया , दूसरे बदमाश ने पुलिस से पकडे जाने के भय से अपने को गोली से उड़ा लिया।

तीसरा मौका पाकर फरार हो गया।

पुलिस ने आय जहां कहा कि बीती रात बंद पड़े सुखपाल के मकान में चोरी करने के लिए दो बदमाश घुस गए, जबकि उनका तीसरा साथी बाहर खड़ा रहा।

. गश्त कर रही पुलिस ने रात में कार को देखा तो पास खड़े व्यक्ति से इसका कारण पूछा।

गाड़ी चालक ने कहा कि वो सवारी छोड़ने आया है।

पुलिस ने गश्त पर जाते समय चालक और कार का फोटो ले किया था।

बाद में गश्त कर रही टीम चली गई.।

बाद में गश्त कर रही टीम को आता देख चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. चालक के फरार होने के बाद जवानों को शक हुआ तो उन्होंने टॉर्च मारकर देखा तो सुखपाल के बंद पड़े मकान की कुंडी टूटी हुई थी।

. कुंडी टूटी देख पुलिसकर्मियों को अंदर चोर के होने का शक हुआ और उन्होंने और पुलिसकर्मियों को बुला का मकान को चारों तरफ से घेर लिया गया. एसपी ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि बदमाश मकान में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. उस मकान का गेट अंदर से बंद था, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने बलपूर्वक गेट को खोल कर अंदर घुसे. पुलिस को अंदर आता देखकर बदमाश छत की तरफ भागे, जहां पुलिस ने एक बदमाश अभिषेक को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी तीसरी मंजिल के मकान से कूदकर पड़ोसी सोनू शर्मा के मकान पर कूद गया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो बदमाश ने सुखपाल की तीसरी मंजिल के मकान से कूदकर पड़ोस के सोनू शर्मा की छत पर कूद गया. खुद को पुलिस से घिरता देख उसने पुलिस पर फायरिंग की. पुलिस ने उसको आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन जब काफी देर तक चोर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो पुलिस ने सीढ़ी लगाकर छत पर चढ़कर देखा तो बदमाश मृत पड़ा था और उसके पास एक अवैध तमंचा भी था .एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बदमाश सुखपाल की तीसरी मंजिल से कूदकर पड़ोस के सोनू शर्मा की छत पर चले गये।

खुद को पुलिस से घिरता देख उसने पुलिस पर फायरिंग की।

पुलिस ने आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन जब काफी देर तक चोर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो पुलिस ने सीढ़ी लगाकर छत पर चढ़कर देखा तो बदमाश मृत पड़ा था और उसके पास एक अवैध तमंचा भी था।

श्री अग्रवाल ने बताया की खुद की गोली से मरा बदमाश अजय बरेली जिले के थाना केंट के ग्राम चौबारी का रहने वाला है।

उस पर , थान केंट , फरीदपुर और बिथरी चैनपुर में आधा दर्जन केस दर्ज हैं।

Check Also

कारखाने में रखे केमिकल के ड्रमों में ब्लास्ट होने से लगी भीसड़ आग

Author:- Rishabh Tiwari कानपुर। कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में जूते के कारखाने में आग …