बच्चों के झगड़े में बड़े भिड़े, गोली लगने से एक घायल

ग्रेटर नोएडा । ग्रेनो के चीरसी गांव में बुधवार रात बच्चों के बीच हुए झगड़े को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। गुरुवार की सुबह इस झगड़े को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी। गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

चीरसी गांव में शिवकुमार दूध की डेरी चलाते हैं। उनकी डेरी पर किशोर काम करता है। डेरी पर काम करने वाले लड़के का बुधवार की शाम गांव के युवक सुमित के भाई से खेलते समय किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। यह बात लड़के ने मालिक को बताई। उसके बाद शिव कुमार का बेटा गौरव सुमित के घर पहुंचा और उसके भाई को पीट दिया।

गुरुवार सुबह सुमित ने खेत की तरफ से बाइक पर आ रहे गौरव के पिता डेरी संचालक शिवकुमार पर तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली शिवकुमार के पेट में लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। इस बीच सुमित फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। गौरव ने सुमित और उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। कासना कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Check Also

जलवायु जनित आपदाओं से उबरने के लिए स्थायी समाधान नहीं है मुआवजा, एक्सपर्ट व्यू

द ब्लाट न्यूज़ सिर्फ 3.14 लाख की आबादी वाले देश वनुआतु में कांफ्रेंस आफ पार्टिज …