सपा नेता के काफिले में शामिल होने वाले तीस लोग गिरफ्तार, दो दर्जन गाड़ियां जब्त

इटावा । उप्र के औरैया से सपा जिला पंचायत सदस्य धर्मेंन्द्र यादव के जेल से छूटने के बाद सैकड़ों गाड़ियों से काफिला निकालने के मामले में इटावा पुलिस ने सपा नेता धर्मेंद्र यादव समेत दो सौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दबिशें देकर तीस से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने काफिले में शामिल हुई दो दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियों को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने चौबीस घण्टे के अंदर इटावा, औरैया, कानपुर फिरोजाबाद, आगरा और जालौन जिलों में दबिश देकर गिरफ्तारियां की हैं। मुख्य आरोपी धर्मेंद्र यादव समेत अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का अभियान अभी जारी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि औरैया जनपद के रहने वाले धर्मेंद्र यादव जो कि इटावा जेल में गैंगेस्टर के मामले में बंद था जेल से छूटने के बाद धर्मेंद्र के सैकड़ों समर्थकों ने दर्जनों गाड़ियों के साथ काफिला निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया था। मामले की जानकारी होने के बाद धर्मेंद्र यादव समेत दो सौ लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में महामारी अधिनियम और सेवन सीएल एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। काफिले की वीडियो और रास्ते मे पड़ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तारियां की जा रही है। पुलिस की कई टीमें गिरफ्तारी करने के लिए दबिशें दे रही है।

सपा नेता के शक्ति प्रदर्शन काफिले के मामले में अभी तक औरैया, जालौन, कानपुर, फिरोजाबाद, आगरा जनपद में दबिश देकर तीस लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियां बरामद कर ली गयी है। पुलिस की तरफ से गिरफ्तारी अभियान अभी जारी है मुख्य आरोपी धर्मेंद्र यादव समेत अन्य समर्थकों की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी।

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्कूली बच्चों के साथ बनाया आजादी का अमृत महोत्सव

लखनऊ,द ब्लाट। हाथों में राष्ट्रध्वज तिरंगा, मन में राष्ट्र के लिए कुछ कर गुजरने की …