यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम की बिगड़ी तबियत

नाबालिग छात्रा से यौन शोषण करने के मामले में जेल में सजा काट रहे प्रवर्चनकर्ता आसाराम मंगलवार देर रात तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि आसाराम की जोधपुर के सेंट्रल जेल में तबियत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन उन्हें शहर के महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गया। मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात 12 बजे आसाराम को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी। इसके बाद जेल प्रशासन कड़ी सुरक्षा के बीच आसाराम को जेल से बाहर महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंचा। उन्हें पुलिस वैन में ही अस्पताल ले जाया गया। इधर जैसे ही आसाराम के समर्थकों को इसकी सूचना मिली,तो अस्पताल के बाहर भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि जब तक आसाराम अस्पताल से वापस जेल नहीं गया, तब तक लोग वहां मौजूद रहे।

चार डॉक्टरों की टीम ने किया चेकअप
मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल पहुंचने के बाद चार डॉक्टरों की टीम ने आसाराम का चेकअप किया। सीटी स्कैन भी करवाया गया। इसके बाद भी डॉक्टरों ने आसाराम को अपनी निगरानी में रखा। लेकिन तीन घंटे के इलाज के बाद आसाराम को वापस जेल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने आसाराम को कुछ दवाएं लिख दी है। साथ ही जरूरी जांचें भी पूरी कर ली है। सीटी स्कैन और अन्य सभी जांच रिपोर्ट्स नॉर्मल ही आई है।

जेल से लेकर अस्पताल तक प्रवचन
उल्लेखनीय है एक और जहां आसाराम को सांस लेने में दिक्कत होने पर जेल प्रशासन उसे अस्पताल लेकर गया था। वहीं इलाज के दौरान का उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आसाराम अपने सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को अस्पताल के अंदर ही प्रवचन दे रहा है। चारों ओर पुलिस से घिरे आसाराम अस्पताल के सिटी स्कैन कक्ष में ही पुलिसकर्मियों को धर्म-कर्म का ज्ञान दे रहा हैं । साथ ही पुलिस वाले भी उसकी बात को ध्यान से सुन रहे हैं।

Check Also

परिवारवाद पर मोदी का कड़ा प्रहार, देशवासियों से सहयोग मांगा

  द ब्लाट न्यूज़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति में परिवारवाद पर कड़ा हमला …