बेटे के सामने मां की हत्या करने वाला बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली । सागरपुर इलाके में 12 साल के बेटे के सामने उसकी मां की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश को दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। आरोपी चेतन पांडे के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है। चेतन पांडे पर हत्या, हत्या के प्रयास सहित 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हैं। वह पालम गांव थाने का घोषित बदमाश है।

पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि पांच मई को सागरपुर इलाके में ज्योति नाम की महिला को घर में उसके बेटे वीर के सामने ही दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वीर ने अपने चाचा सबरण कौर को सूचना दी। सबरण ने पुलिस को शिकायत में बताया कि जब वह घर पहुंचा तो उसकी भाभी की लाश पड़ी थी और मौके पर दोनों आरोपी मौजूद थे। आरोपी उसे भी धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने सबरण कौर की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जांच के दौरान सात मई को गुप्त सूचना मिली कि हत्या की वारदात में शामिल नितिन और विनय इलाके में घूम रहे हैं। पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो आरोपियों ने पुलिस टीम के साथ झड़प शुरू कर दी। काबू पाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की। पैर में गोली लगने के कारण नितिन पकड़ा गया मगर चेतन पांडे फरार हो गया था।

चेनत को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने यूपी में उसके गांव मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद समेत कई जगहों पर छापेमारी की। इसी दौरान उसकी लोकेशन उसके गांव मुजफ्फरनगर के पास मिली। करीब चार दिन आरोपी के गांव में इंतजार करने के बाद एक सूचना के बाद पुलिस ने उसे हरिद्वार से गिरफ्तार किया।

Check Also

युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बनाने के आरोपित प्रिंसराज के केस पर अब पुलिस के लिए बना सवाल

कानपुर,द ब्लाट। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के थाना काकादेव क्षेत्र में प्रेमिका के साथ …