अनियंत्रित डंपर ने बाइक में मारी टक्कर , मौके पर हुई मौत

 

रिपोर्ट:ऋषभ तिवारी

नौबस्ता में अनियंत्रित डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। 
जिसमे 40 वर्षीय महिला मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में महिला की बेटी भी घायल हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने सड़क पर लेटकर रोड जाम कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो आक्रोशित स्वजनों ने धक्का-मुक्की की। जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर स्वजनों को हटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घाटमपुर के मदन विहार निवासी भगत साहू की कुषमांडा देवी मंदिर के पास कपड़े की दुकान है। परिवार ने पत्नी सुनीता देवी समेत बेटी काजल, खुशी और बेटा राजा है। सुनीता के बड़े भाई मोनू ने बताया कि बहन की तबीयत खराब चल रही थी। जिस कारण मंगलवार को बहन 16 वर्षीय भांजी काजल के साथ छोटे भाई छोटू के साथ बाइक से नौबस्ता स्थित हॉस्पिटल जा रही थी। इस दौरान रास्ते में नौबस्ता बंबा के पास हमीरपुर रोड पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस बीच भागने के प्रयास में चालक ने बाइक सवार महिला के सिर के ऊपर पहिया चढ़ा दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद क्षेत्रीय लोगों ने चालक को पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी। साथ ही घायल भांजी को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे की सूचना पर नौबस्ता और बर्रा में रहने वाले महिला के रिश्तेदार मौके पर पहुंचे। इस दौरान महिला के दोनो भाइयों ने सड़क पर लेट कर। रोड जाम कर दी। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को रोड से हटाने का प्रयास किया तो वह धक्का मुक्की करने लगे। पुलिस ने आक्रोशित स्वजन को समझाने का प्रयास किया तो वह पुलिस से भिड़ गए। करीब एक घंटे चले हंगामे के बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर शव को एबुंलेंस से पोस्टमार्टम हाउस भेजा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित पर कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित स्वजनों को शांत कराने के बाद यातायात सुचारू करवाया।

Check Also

मुख्यमंत्री स्टालिन ने केरल को फिर किया आश्वस्त, मुल्लापेरियार बांध सुरक्षित

  द ब्लाट न्यूज़ । तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मंगलवार को केरल के …