‘मुझे जल्द ही उनके इरादों का एहसास हो जाता है…’

नई दिल्ली । नीना गुप्ता ने फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे करती रहती हैं। अब उन्होंने ऐसे बात बताई है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। नीना गुप्ता ने कहा है कि बहुत बार पुरुषों ने उन्हें अप्रोच करने की कोशिश की, लेकिन अभिनेत्री को समय रहते उनके इरादों का पता चल गया था।

इस बात का खुलासा दिग्गज अभिनेत्री ने अपने नए इंटरव्यू में किया है। नीना गु्प्ता ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने पति विवेक मेहरा और अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। साथ ही नीना गु्प्ता ने कहा है कि उनका फिल्म इंडस्ट्री में कभी भी खराब अनुभव नहीं रहा है। यह पूछे जाने पर कि क्या उनका फिल्म इंडस्ट्री में पुरुषों के साथ कोई खराब अनुभव रहा है, इस पर उन्होंने कहा, ‘नहीं, इंडस्ट्री में मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।’

गुप्ता से पूछा गया कि क्या पुरुष उनके करीब आने की कोशिश करते हैं, यह मानते हुए कि वह एक सिंगल महिला है। नीना ने कहा, ‘हां ऐसा हुआ (होता रहता है), लेकिन मुझे जल्द ही उनके इरादों का एहसास हो जाता है। कोई भी किसी को अप्रोच नहीं कर सकता जब तक कि वह खुद तैयार न हो।’ इसके अलावा नीना गुप्ता ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं।

आपको बता दें कि नीना गुप्ता जल्द ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर वह काफी उत्साहित है। हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी की पहली कॉपी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। नीना गुप्ता ने बीते दिनों एक वीडियो भी साझा किया था। इसमें उन्होंने कहा था, ‘पिछले वर्ष लॉकडाउन में मैंने मेरी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ लिखी है। मुझे लगता है यह बहुत ही मुश्किल और चुनौती भरे दिन है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘जब हम घर पर फंसे हुए हैं और दुखी हैं। हम चिंता से ग्रस्त है। मुझे लगता है ऐसे में मेरी किताब आपको मदद करेगी। सच कहूं तो 14 जून को रिलीज होगी।’ नीना गुप्ता ने कई फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस दी है। उनकी हालिया फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ है। इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह की अहम भूमिका है।  

Check Also

एमएमएस लीक के बाद अब तिरंगे के साथ पोज देने पर ट्रोल हुई अंजलि अरोड़ा, लोग बोले- अब तो सारी हदें पार कर दीं

  द ब्लाट न्यूज़ । अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। …