सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिद्धार्थनगर में किया जिला अस्पताल का निरीक्षण

सिद्धार्थनगर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की सेकेंड स्ट्रेन पर अंकुश लगाने के लिए मैदान में मोर्चा संभालने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिद्धार्थनगर में जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग में मिशन मोड में उतरे सीएम योगी आदित्यनाथ दिन में करीब 11:30 बजे सिद्धार्थनगर पहुंचे।

सिद्धार्थनगर में जिला अस्पताल के निरक्षण के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेटर का निरक्षण किया। उनके साथ चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी, सांसद जगदम्बिका पाल तथा विधायक डुमरियागंज राघवेंद्र सिंह भी मौजूद थे। सिद्धार्थनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने की तैयारी देखने के साथ उपाय की समीक्षा करेंगे। वह जिले के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ करीब एक घंटा बैठक करेंगे।

उनका मीडिया ब्रीफिंग का कार्यक्रम है। इसके बाद वह एक बजे किसी गांव का भ्रमण करने जाएंगे। जहां पर कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने के साथ उपाय पर भी चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री इसके बाद करीब 1.15 बजे बस्ती के लिए रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरुवार को यहां पर आगमन से पहले ही डैमेज कंट्रोल की खातिर सिद्धार्थनगर के इटवा से विधायक प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश द्विवेदी के भाई का सिद्धार्थ यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर से इस्तीफा दिलाया गया है।

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्कूली बच्चों के साथ बनाया आजादी का अमृत महोत्सव

लखनऊ,द ब्लाट। हाथों में राष्ट्रध्वज तिरंगा, मन में राष्ट्र के लिए कुछ कर गुजरने की …