राम नगरी अयोध्या से आज की बड़ी खबरें

Bureau Report:

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना के लिए जारी की गाइडलाइन। प्रत्याशी,,अति विशिष्ट,विशिष्ट,सुरक्षा प्राप्त व्यक्ति व आपराधिक इतिहास वाले व्यक्ति को न।बनाएं अभिकर्ता।गंभीर बीमारी सर्दी जुकाम खांसी बुखार वाले व्यक्ति को भी ना बनाएं अभिकर्ता। अभिकर्ता के लिए rt-pcr रिपोर्ट की जरूरत नहीं। 2 मई को होनी है मतगणना।

कोरोना काल में राम मंदिर ट्रस्ट ने देशवाशियों से की राम नाम जप यज्ञ करने की अपील।अयोध्या के मंदिरों में शुरू हुआ अखंड श्री राम नाम जप माह यज्ञ, भगवान की जा रही कामना।ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय ने की अपील। देश को मुश्किलों की घड़ी से निकालने का काम भगवान के हाथ में है ऐसी परिस्थिति में लोग अपने घरों में बैठकर करे जप।

अज्ञात कारणों से लगी आग। दो दर्जन परिवारों की गृहस्थी खाक। फायर ब्रिगेड और स्थानीय ग्रामीणों के साथ इनायतनगर पुलिस ने कडी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू।इनायतनगर थाना क्षेत्र के देवकलीमाफी (करौंधिया) गांव की घटना।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत।पुलिस को बिस्तर पर विवाहिता का मिला शव। गले में खरोच के निशान। मायके वालों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप।ससुराल वालों ने कहा विवाहिता ने की आत्महत्या। कोतवाली नगर के जनौरा बाहर गांव का मामला।पूराकलंदर के रामपुर सरधा में है मृतका का मायका।

एसडीएम मिल्कीपुर ने एसएसपी को लिखा पत्र।चौकी इंचार्ज सिविल कोर्ट के खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा पत्र। चौकी इंचार्ज सिविल कोर्ट पर एसडीएम के सीयूजी पर फोन करके 107/16 व 151 के अभियुक्त को छोड़ने की पैरवी का आरोप। अनुशासनहीनता को लेकर कार्रवाई करने के लिए एसडीएम मिल्कीपुर ने एसएसपी को लिखा पत्र।

Check Also

दुर्घटना में पुलिस जीप चालक की मौत, क्षेत्राधिकारी घायल

  द ब्लाट न्यूज़ । जिले में सुरेर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर …