नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

महोबा (उप्र)। पुलिस ने महोबा जिले में तिन्दौली गांव के एक मकान में शुक्रवार को छापा मारकर नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। श्रीनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय कुमार शर्मा ने शनिवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस और आबकारी विभाग के निरीक्षक रामकृष्ण चतुर्वेदी ने शुक्रवार को बृजेन्द्र राजपूत के मकान में छापा मारकर नकली देशी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया।

उन्होंने बताया कि इस सिलिसिले में राजपूत और कानपुर नगर के मर्दनपुर निवासी मोहम्मद साहिल को गिरफ्तार किया गया, जबकि मोहम्मद जाकिर एवं मोहम्मद तकी नामक दो व्यक्ति मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

एसएचओ ने बताया कि नकली शराब बनाने की फैक्ट्री से तीन ड्रम यूरिया खाद एवं स्प्रिट मिलाकर बनाया गया मिश्रित तरल पदार्थ, 20 हजार खाली शीशियां, चार हजार शीशियों के ढक्कन, 22 नकली होलोग्राम, एक बोरी यूरिया खाद और नकली शराब की आपूर्ति में इस्तेमाल होने वाला एक वाहन जब्त किया गया है।

शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों से इस बात की जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है कि इस नकली शराब की आपूर्ति कहां-कहां की जाती थी।

Check Also

आमिर खान के लिए बुरा सपना बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’, चार दिन में बस इतनी रही कमाई

  द ब्लाट न्यूज़ । आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, सिनेमाघरों से ज्यादा …